पलवल : एक परिवार के लोगों पर अवैध हथियारों से जानलेवा हमला, 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पलवल, 18 जून (हि.स.)। पलवल में पुरानी रंजिश के चलते ट्यूबवेल पर आकर एक परिवार के लोगों पर अवैध हथियारों से जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मंगलवार को पीड़ित की शिकायत पर 10 नामजद सहित 25 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार डराना गांव निवासी हरवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह वकील है और होडल अदालत में वकालत करता है। शिकायत में कहा है कि गांव के ही निवासी रतन सिंह और उसके परिवार के लोगों ने उनके खेत पर आ रही पानी की पाइप लाइन को तोड़कर कनेक्शन कर लिया। जिसका पता चलने पर जब उन्हें टोक दिया तो उल्टा हमारे साथ ही गाली-गलौज की। जिसके संबंध में हसनपुर थाना में मुकदमा दर्ज है व एक सिविल केस होडल अदालत में विचाराधीन है। जिसकी तारीख 19 जून लगी हुई है।

वह अपने खेत पर बने कोठरे में लेटा हुआ था तथा उसके परिवार के भाई भूपराम, बेटा रोहित, भतीजे हरेंद्र, प्रदीप, कुलदीप व दिनेश खेतों में काम कर रहे थे। उसी दौरान गांव के ही निवासी रतन सिंह, नरेश उर्फ गुल्लू, रोहित, अजय, नन्दकिशोर उर्फ नन्दा व जिला डींग (राजस्थान) के चाहरा का नंगला निवासी भगत सिंह, सतीश उर्फ सत्तो, विनोद व सतीश, बेढा पट्टी गांव निवासी लीलू व 10-15 अन्य दो थार गाडियों में व 10-12 बाइक पर हाथों में देसी कट्टा, बल्लम, फरसा, लोहे की रॉड व लाठी-डंडा लेकर उनके ट्यूबवेल पर पहुंचे और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित जब अपनी जान बचाकर खेतों में भागने लगे तो कई राउंड गोलियां चलाई, लेकिन गोली किसी को नहीं लगी।

आरोपियों ने उसे और उसके परिवार के अन्य लोगों को लाठी, डंडों, फरसा व अन्य हथियारों से पीट-पीटकर घायल कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी उन्हें धमकी देकर गए है कि आज तो बच गए आइन्दा जिंदा नहीं छोड़ेंगे। जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए होडल सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी हालत नाजुक देखते हुए हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हसनपुर थाना प्रभारी अजीत नागर ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित की शिकायत पर उक्त सभी नामजद और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर