टी20 विश्व कप के शुरुआती दौर से बाहर होने के बाद नसीम शाह और वहाब रियाज पाकिस्तान पहुंचे

लाहौर, 19 जून (हि.स.)। चल रहे टी 20 विश्व कप के ग्रुप चरण में चौंकाने वाली हार के बाद, कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी बुधवार को लाहौर पहुंचे।

जियो न्यूज के अनुसार, खिलाड़ी और अधिकारी बुधवार की सुबह एक निजी एयरलाइन की उड़ान से लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। वापस लौटने वाले खिलाड़ियों में नसीम शाह, उस्मान खान और वरिष्ठ प्रबंधक वहाब रियाज शामिल थे।

टी-20 विश्व कप के लीग चरण से बाहर होने के बाद 15 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ियों ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने प्रवास को बढ़ाने का फैसला किया। कप्तान बाबर आज़म, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आज़म खान 22 जून को पाकिस्तान के लिए रवाना होंगे। मोहम्मद आमिर भी इन खिलाड़ियों के साथ रुक गए हैं, लेकिन काउंटी चैंपियनशिप में डर्बीशायर में शामिल होने के लिए कुछ दिनों में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

जियो न्यूज ने यह भी बताया कि पाकिस्तान के व्हाइट-बॉल हेड कोच गैरी कर्स्टन अपने घर लौट जाएंगे। पाकिस्तान ने रविवार को फ्लोरिडा में आयरलैंड पर तीन विकेट की जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया। ग्रुप ए में रखे गए पाकिस्तान को सह-मेजबान यूएसए और फिर अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने लगातार दो जीत के साथ वापसी की, लेकिन यह उनके दयनीय अभियान को बदलने और सुपर 8 में स्थान सुरक्षित करने के लिए पर्याप्त नहीं था। पाकिस्तान के जल्दी बाहर होने के बाद, पाकिस्तान के व्हाइट-बॉल कप्तान के रूप में बाबर के भविष्य को लेकर सवाल उठाए जाने लगे हैं।

पिछले रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने भविष्य के बारे में बात की और आश्वासन दिया कि अगर वह फिर से कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला करते हैं तो वह खुले तौर पर सभी को बताएंगे।

बाबर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, दूसरी बात - कप्तानी के बारे में - जब मैंने इसे छोड़ा था, तो मुझे लगा कि मुझे अब यह नहीं करना चाहिए, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया और मैंने खुद इसकी घोषणा की।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर