रायपुर : विष्णु के सुशासन में जनता के साथ विपक्ष भी खुश : भाजपा

रायपुर, 20 जून (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने से जनता और किसान बहुत खुश हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश के गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक ट्वीट का हवाला देते हुए कश्यप ने कहा कि जनता तो जनता, विपक्ष के नेता और कांग्रेस के नेता पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने धान की खेती करते हुए बहुत हर्ष के साथ एक पोस्ट किया है, जिसमें वह बहुत खुश दिख रहे हैं।

प्रदेश के वन मंत्री कश्यप ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि बघेल को भी अब धान की कीमत 3100 रुपये प्रति क्विंटल मिलेगी और वह भी चार किश्तों में नहीं मिलेगी बल्कि एकमुश्त मिलेगी। इसी प्रकार धान की खरीद कांग्रेस की तरह 15 क्विंटल नहीं, बल्कि 21 क्विंटल प्रति एकड़ की जा रही है। यही तो मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का सुशासन है जिसमें जनता के साथ-साथ विपक्ष के कांग्रेस के नेता यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री भी प्रसन्न हैं।

कश्यप ने कहा कि भूपेश बघेल ने बड़े हर्ष के साथ धान की खेती की तैयारियों का जायजा लिया है। ऐसा हो भी क्यों न, आखिरकार उन्हें भी पूरे 3100 रूपए प्रति क्विंटल की दर से धान की कीमत मिलेगी। अब कांग्रेस की सरकार तो चली गई और विष्णु के सुशासन में सब खुश हैं। कश्यप ने कहा कि बघेल भाजपा की प्रदेश सरकार के खिलाफ चाहे जितना अनर्गल प्रलाप करके प्रदेश में अपने राजनीतिक झूठ का रायता फैलाएं।लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार के किसान हित के फैसलों का लाभ बघेल को भी उतना ही मिला है और आगे भी मिलेगा। जितना प्रदेश के किसानों के भाजपा की सरकार से मिला है और आगे भी मिलेगा।

कश्यप ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने अपने नए कार्यकाल के कामकाज की शुरुआत ही प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की फाइल को हस्ताक्षरित करके की और महज 11-12 दिनों में किसान सम्मान निधि जारी करने के साथ ही केंद्र सरकार ने धान समेत तमाम फसलों के समर्थन मूल्य में इजाफा करके किसानों के चेहरों पर खुशहाली की रौनक ला दी है।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

   

सम्बंधित खबर