पत्नी ने पति को टंगिया से गर्दन पर हमला कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

सूरजपुर, 19 जून (हि.स.)। जिले के झिलमिल थानांतर्गत डालाबहरा गांव में पत्नी ने मंगलवार-बुधवार रात अपने पति को टंगिया से मारकर हत्या कर दी। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हत्या करने वाली पत्नी को झिलमिल पुलिस ने चंद घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पत्नी ने बताया कि पति उसके उपर शक करता था। रोज लड़ाई झगड़े से तंग आकर इस वारदात को अंजाम दी हूं। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मृतक विवेक कुमार के पिता ने बुधवार सुबह झिलमिली थाने में सूचना दी कि उसके बेटे की हत्या हो गई है और बहू घर से गायब है। तत्काल झिलमिल पुलिस डालाबहरा गांव पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई। आरोपित की तलाश के लिए थाना प्रभारी ने पुलिस की टीम बनाई। टीम को कोरिया जिला के बैकुंठपुर के पास मृतक की पत्नी मिली, जिसे थाने लाने के बाद पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल किया है।

आरोपित पत्नी ने बताया कि हम दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और दिसंबर में दोनों की शादी हुई पर वह मुझ पर शक करता था। हमेशा इस बात को लेकर लड़ाई होती थी। मंगलवार रात भी इसी बात को लेकर हम दोनों के बीच दो बजे तक विवाद होता रहा। उसके बाद जब वह सो गया तो टांगे से उसके गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी और वहां से चली गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर