अधिवक्ता के निधन पर शोक सभा, न्यायालय का कार्य ठप

नवादा, 20 जून(हि. स.)। एडवोकेट एसोसिएशन सदर सब डिविजन नवादा के सदस्य स्वर्गीय अखिलेश प्रसाद के आकस्मिक निधन के बाद मृत आत्मा की शांति के लिए गुरुवार को नवादा व्यवहार न्यायालय मे शोक सभा का आयोजन किया गया। अनुमंडल अधिवक्ता संघ के साथ ही नवादा जिला अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने भी आज न्यायालय में कार्य नहीं किया, जिस कारण न्यायालय का कार्य पूर्णतया ठप रहा।

मृत अधिवक्ता की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की गई ।शोकसभा में अध्यक्ष श्रीकृष्ण कुमार सिन्हा, महासचिव निरंजन कुमार सिंह, पूर्व महासचिव इश्वरी प्रसाद शर्मा सहित सैकड़ों सदस्यों ने दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की ।

महासचिव निरंजन कुमार सिंह ने बताया कि तत्काल प्रशासनिक आदेश के तहत अध्यक्ष के साथ विचारोपरांत दस हजार रुपये की सहायता राशी स्वर्गीय अधिवक्ता अखिलेश प्रसाद की पत्नी को दिये जाने की बात पर सहमति बनी।

21 जुलाई यानि कल यह राशी 5 अधिवक्ताओं का एक शिष्टमंडल उनके पैतृक गांव जाकर उनकी पत्नी को प्रदान करेगा। महासचिव निरंजन कुमार सिंह ने कहा कि बिहार बार काउंसिल से मिलने वाली सुविधाओं को भी जल्द पीड़ित परिवार को मुहैया करा दी जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर