सोनीपत: उपायुक्त ने 133 नागरिकों की समस्याओं का समाधान किया

सोनीपत, 20 जून (हि.स.)। उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार के नेतृत्व में आयोजित समाधान शिविर में 133 नागरिकों की समस्याएं सुनने बाद समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। सरकार की इस पहल से नागरिकों को राहत मिली है और उन्हें विश्वास है कि उनकी समस्याओं का समाधान समय पर होता रहेगा।

गुरुवार को आयोजित शिविर में बड़ी संख्या में नागरिक पहुंचे और अपनी समस्याओं को उपायुक्त के समक्ष रखा। उपायुक्त ने जिला अधिकारियों के साथ मिलकर कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया, जिससे नागरिक संतुष्ट नजर आए। उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन नागरिकों की समस्याओं के समाधान को लेकर पूरी तरह गंभीर है और प्राथमिकता के आधार पर शिकायतों का निवारण किया जा रहा है। शिविर में नागरिक परिवार पहचान पत्र, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड और पुलिस विभाग से जुड़ी समस्याएं लेकर पहुंचे। नगर निगम आयुक्त विश्राम मीणा और डीसीपी नरेन्द्र सिंह ने भी संबंधित विभागों की समस्याएं सुनीं और शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।

शिविर में परिवार पहचान पत्र से संबंधित शिकायतों पर उपायुक्त ने विशेष कैंपों के माध्यम से समस्याओं के समाधान की जानकारी दी। इस मौके एसडीएम सोनीपत अमित कुमार, नगराधीश पूजा कुमारी, डीआरओ हरिओम अत्री, सीएमओ डॉ. जय किशोर सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर