कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पीआरडी जवान की मौत

- कार में बांदा का दरोगा था सवार, मृतक जवान सदर विधायक का था रिश्तेदार

हमीरपुर 21 जून (हि.स.)। सुमेरपुर कस्बे की आईटीआई संस्थान से ड्यूटी कर शुक्रवार को मोटरसाइकिल से लौट रहे पीआरडी जवान को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने वाली कार में पुलिस महकमे का एक दरोगा सवार था। पुलिस ने गुजरात राज्य के नम्बर वाली कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक पीआरडी जवान सदर विधायक का रिश्तेदार है।

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा बुजुर्ग गांव निवासी नत्थू प्रजापति (54) सुमेरपुर कस्बे की आईटीआई संस्थान में गार्ड के पद पर तैनाती थी। ये आज ड्यूटी करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल से गांव की ओर जा रहा था। तभी देवगांव तिराहे से पहले बांदा मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सवारों ने उसे तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने जवान को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मृतक जवान सदर विधायक डाॅ. मनोज प्रजापति का रिश्ते में समधी है। इस कार से ये हादसा हुआ है उसका नम्बर गुजरात प्रांत का है। कार में बांदा का एक दरोगा सवार था। ये किसी मुकदमे में दबिश देने के लिए आ रहा था, तभी ये हादसा हो गया। जवान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर