कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ में हादसे में हुई मौत

कुंदरकी निवासी कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत, शव लेने के लिए परिजन रवाना कुंदरकी निवासी कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत, शव लेने के लिए परिजन रवाना कुंदरकी निवासी कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत, शव लेने के लिए परिजन रवाना कुंदरकी निवासी कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत, शव लेने के लिए परिजन रवाना कुंदरकी निवासी कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत, शव लेने के लिए परिजन रवाना कुंदरकी निवासी कपड़ा विक्रेता की छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत, शव लेने के लिए परिजन रवाना

मुरादाबाद, 21 जून (हि.स.)। जिले के थाना कुंदरकी क्षेत्र निवासी कपड़ा विक्रेता राहत अली (24) की शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी पर मुरादाबाद से परिजन रवाना हो गए हैं।

कुंदरकी क्षेत्र के गांव सीलपुर निवासी राहत अली छत्तीसगढ़ के रायपुर में बाइक से फेरी लगाकर चादर व दरी बेचने का काम करता था। वह करीब दो महीने से रायपुर में रह रहा था। राहत के चाचा साजिद खान भतीजा कासिम खान और अन्य युवक भी रायपुर में फेरी पर चादर व दरी बेचने का काम करने गया था। आज कपड़ा विक्रेता बाइक से फेरी के लिए निकला था तभी कार ने टक्कर मार दी और पलट गई। हादसे में बाइक सवार कपड़ा विक्रेता राहत और कार चालक दोनों की जान चली गई। सूचना के बाद परिजन मृतक राहत का शव लेने के लिए रवाना हो गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर