मोतिहारी में युवक को नंगा कर की पिटाई,वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस

वायरल वीडियो का अंशवायरल वीडियो का अंश

पूर्वी चंपारण,22 जून(हि.स.)। जिले में सोशल मीडिया पर एक युवक की नंगा कर पिटाई करने का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।वीडियो बीते बुधवार (19 जून) की बतायी जा रही है। इस वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि छतौनी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक निवासी युवक कौशल फिल्म देखने के लिए जानपुल स्थित एक सिनेमा हॉल में गया था।जहां कुछ लड़कों ने उसे पकड़ लिया और सिनेमा हॉल परिसर से कहीं और ले जाकर नंगा कर उसकी जमकर पिटाई की ।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि कई युवक मिलकर एक लड़के (कौशल) की पिटाई कर रहे हैं। पीड़ित युवक बार-बार बदमाशों से छोड़ देने की गुहार लगा रहा है लेकिन कोई रूकने को तैयार नही है। इतना ही नही पिटाई करने वाले युवको द्धारा चप्पल पर थूक रख उसे चाटने के लिए भी कहा जा रहा है। वहीं पिटाई करने वाले में से कोई बदमाश कह रहा है कि इसको गोली मार दो।

वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया पीड़ित युवक कौशल ने बताया है कि बुधवार की रात सिनेमा हॉल से फिल्म देखकर वह निकल रहा था। पीछे से एक लड़की निकल रही थी। उसके साथ छेड़खानी की जा रही थी। हमने रोका तो दो-तीन लोगों ने उसे उठा लिया और बसवारी में ले जाकर मेरी पिटाई किया और जब स्थानीय कुछ लोग वहां जुटे तो पिटाई करने वाले सभी भाग गए। घायलवस्था में मुझे स्थानीय लोगों ने घर पहुंचाया।

इस मामले में एएसपी सदर शिखर चौधरी ने बताया कि सोशल मीडिया से वीडियो मिला है। नगर थाना को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। वीडियो में दिख रहे सात से 10 बदमाशों को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर