मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के बाद दोपहर में निकली धूप

मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के दोपहर में निकली धूप  मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के दोपहर में निकली धूप  मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के दोपहर में निकली धूप  मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के दोपहर में निकली धूप  मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के दोपहर में निकली धूप  मुरादाबाद : सुबह एक घंटे की बारिश के दोपहर में निकली धूप

- रविवार से अगले तीन चार दिन मुरादाबाद में अच्छी बारिश होने का अनुमान

मुरादाबाद, 22 जून (हि.स.)। मुरादाबाद में शनिवार सुबह एक घंटे की तेज बारिश से मौसम कुछ बदल गया। दोपहर में अच्छी धूप निकल आई। अचानक सुबह हुई बारिश से मुरादाबाद का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि रविवार से अगले तीन चार दिन मुरादाबाद में अच्छी बारिश होने का अनुमान है।

मुरादाबाद में जून माह के दूसरे सप्ताह से भीषण गर्मी पड़ रही है। तीन दिन पहले लंबे इंतजार के बाद बुधवार की रात में एक घंटे की हुई ताबड़तोड़ बारिश से प्रचंड गर्मी से कुछ राहत मिल गई थी। इस बारिश से गुरुवार और शुक्रवार को मुरादाबाद के अधिकतम और न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट आ गई थी।

शनिवार सुबह 10 बजे तेज हवा के साथ अचानक बारिश शुरू हो गई। एक घंटे की अच्छी बारिश से मौसम में आज मामूली सा परिवर्तन हो गया। वहीं दोपहर 12 बजे के लगभग तेज धूप निकल आई।

राजकीय इंटर कॉलेज में मौसम प्रयोगशाला प्रभारी निसार अहमद ने बताया कि रविवार से अगले तीन-चार दिन मुरादाबाद में बारिश रहेगी। वहीं न्यूनतम और अधिकतम तापमान दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक नीचे आ जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/दिलीप

   

सम्बंधित खबर