फतेहाबाद: विधायक ने रत्ता खेड़ा में 334.64 लाख से बनने वाले सम्पर्क मार्ग का किया शिलान्यास

फतेहाबाद, 22 जून (हि.स.)। रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने शनिवार को रत्ता खेड़ा डिस्ट्रीब्यूटरी, नजदीक सरदूलगढ़ रोड से रत्ता खेड़ा तक बनने वाले सम्पर्क मार्ग का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में पहुंचे विधायक का ग्रामीणों ने स्वागत किया और इस सडक़ निर्माण कार्य के लिए आभार व्यक्त किया।

विधायक लक्ष्मण नापा ने कहा कि हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड स्कीम के तहत रत्ता खेड़ा डिस्ट्रीब्यूटरी, नजदीक सरदूलगढ़ रोड से रत्ता खेड़ा तक बनने वाले सम्पर्क मार्ग को 3 करोड़ 34 लाख 64 हजार रूपये की लागत से निर्माण किया जाएगा। इस मार्ग के बनने से आस-पास की सभी ढाणी वासियों को आवागमन और अपनी फसल को मंडी ले जाने में काफी सहायता मिलेगी, इसलिए इसका निर्माण कार्य काफी गुणवत्तापूर्ण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस रोड की लम्बाई 4.40 किलोमीटर होगी और 10 माह के अंदर इस कार्य को पूरा कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि रतिया विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए वह प्रतिबद्ध है। गांवों की सडक़ों को पक्की बनाने के लिए उनकी ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है। रतिया हल्के को विकास के मामले में किसी भी क्षेत्र में कम नहीं रहने दिया जाएगा। इस मौके पर सरपंच एसोसिएशन प्रधान अरविन्द सिहाग, पूर्व सरपंच आत्मा राम कड़वासरा, रामस्वरूप प्रधान, राधेश्याम, सुभाष रताखेड़ा, मेंबर रोहतास, निर्मल, सुखविंद्र, विनोद, कैलाश बेनीवाल, आत्मा राम राहड़, सतपाल लडी, कमल, सोनी नायक, नेकी राम, विजय सिहाग, विकास सहित ग्राम वासी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

   

सम्बंधित खबर