भाजपा के भेजे लोगों ने अनशन में बाधा डालने का किया प्रयास : आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली, 22 जून (हि.स.)। दिल्ली के 28 लाख लोगों को उनके हक का पानी दिलवाने के लिए दिल्ली सरकार की जलमंत्री आतिशी अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं। आज उनके अनशन के दूसरे दिन कुछ लोगों ने आकर प्रदर्शन दिया। इस बीच आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा द्वारा भेजे गये लोगों ने व्यवस्था को बिगाड़ने और शांतिपूर्ण चल रहे अनशन में बाधा डालने का प्रयास किया।

इस विषय में अपनी बात को साझा करते हुए जलमंत्री आतिशी ने कहा, दिल्ली में पानी की बहुत कमी है। 28 लाख लोगों को दिल्ली में पानी नहीं मिल रहा है। इन्हें पानी दिलवाने के लिए मैं कल से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हूं।

उन्होंने कहा, आज मेरे अनशन स्थल पर कुछ लोग हल्ला करने, बाधा पहुंचाने, मुझ पर हमला करने आए। लेकिन मैं भाजपा को ये बताना चाहती हूँ कि, मैं गांधी जी के सिखाए हुए सत्याग्रह के रास्ते पर, उनके सिखाए अनशन के रास्ते पर चल रही हूँ। मैं ऐसी चीजों से डरने वाली नहीं हूँ, ऐसी हरकतों से ये सत्याग्रह रोकने वाली नहीं हूँ।

आतिशी ने कहा, जब तक 28 लाख दिल्ली वालों को उनके हक़ का पानी नहीं मिलेगा, तब तक ये अनशन जारी रहेगा, ये सत्याग्रह जारी रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर