व्यापारी पिस्टल लूटकांड का खुलासा,पिस्टल समेत चार गिरफ्तार, दो फरार

खुलासा करते एसपी सिटी व गिरफ्तार लुटेरे

झांसी, 22 जून (हि.स.)। बबीना थाना क्षेत्र में 20 जून को पम्प हाउस रोड पर व्यापारी से उसकी लाइसेंसी पिस्टल लूटने वाले शातिर चार लुटेरों को पुलिस ने शुक्रवार की देर रात को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से व्यापारी से लूटी गई लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली। अन्य दो लुटेरे अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर कार्यालय में शनिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि 20 जून की रात कस्बा बबीना के अस्पताल के पीछे रहने वाले व्यापारी कैलाश साहू अपने बीज गोदाम को बंद कर वापस घर लौट रहा था। रास्ते में पम्प हाउस के पास बदमाशों ने उन्हें रोककर धमकाते हुए उनकी लाइसेंसी पिस्टल लूट ली थी। उसकी लिखित शिकायत पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई थी। घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने खुलासा करने को स्वाट और बबीना पुलिस टीम को लगाया गया था। बबीना और स्वाट पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू की। देर रात पुलिस ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से व्यापारी कैलाश साहू की लूटी गई लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली।

पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम राहुल कनवरे, करण बाल्मिक, विनीत उर्फ बिन्नी, ओर समीर निवासीगण बबीना बताया। पकड़े गए बदमाशों के साथ दो साथी और थे, जिनकी तलाश में स्वाट और बबीना पुलिस छापेमार कार्यवाही कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर