हथियार की खरीद बिक्री करते तीन अपराधी 40 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार

सहरसा,22 जून (हि.स.)।पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सलखुआ थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव निवासी स्व रामचंद्र यादव के पुत्र ललन यादव के घर पर की गई छापामारी में ललन यादव सहित तीन अपराधियों को एक देसी कट्टा,40 जिंदा कारतूस,तीन मोबाइल और एक बुलेट बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। सभी अपराधी हथियार की खरीद-बिक्री करने में शामिल थे।

एसपी हिमांशु ने शनिवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सलखुआ थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव निवासी ललन यादव हथियार की खरीद बिक्री का काम करता है। सूचना के बाद टीम गठित कर ललन यादव के घर पर छापामारी की गई। जहां बुलेट पर सवार दो व्यक्ति हथियार खरीदने पहुंचे।जो पुलिस को देखकर भागने लगा,जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया। पकड़ में आए ललन यादव सहित तीनों अपराधी के पास से एक देसी कट्टा,उनके 40 जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और एक बुलेट बाइक जब्त की गई है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में हरिपुर गांव निवासी स्व रामचंद्र यादव के पुत्र ललन यादव,सलखुआ थाना क्षेत्र के सतबीर गांव निवासी मोहित यादव के पुत्र रविंद्र यादव और खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसवा गांव निवासी जगदीश यादव के पुत्र विपिन यादव है।

उन्होंने बताया की गिरफ्त में आए अपराधकर्मी और आर्म्स विक्रेता ललन यादव पर पूर्व से तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें सलखुआ थाना कांड संख्या 268/20 मे धारा 307,504 और 506 दर्ज है। सलखुआ थाना कांड संख्या 195/21 और सलखुआ थाना कांड संख्या 65/24 भी अवैध शराब कारोबार को लेकर प्राथमिकी दर्ज है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर