बिलासपुर गोलीकांड के दोषियों को बचा रही कांग्रेस सरकार: राजीव बिंदल

शिमला, 25 जून (हि.स.)। विपक्षी दल भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर बिलासपुर गोलीकांड के दोषियों को बचाने का आरोप लगाया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने मंगलवार को कहा कि भारी विरोध प्रदर्शन के बावजूद इस गोलीकांड के मास्टरमाइंड की अभी तक गिरफ्तारी न होना इस बात का सबूत है कि मुख्यमंत्री और सरकार इस गोलीकांड के दोषियों को बचाने में पूरी शिद्दत से के साथ लगी है।

बिंदल ने कहा कि बिलासपुर गोलीकांड ने पूरे हिमाचल प्रदेश को दहशत में डाल दिया है, कोर्ट परिसर के बाहर धना धन फायरिंग होती है फायरिंग करने वाला व्यक्ति पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के घर की तरफ दौड़ता है। इस केस में सारे के सारे तार पूरे विधायक के साथ जुड़ते हुए दिखाई देते हैं, अगर उनके बेटे की कॉल डिटेल देखो तो उसमें शार्प शूटर के साथ चर्चा सभी के समक्ष निकालकर आती है। कई दिन बीत जाने के बाद आरोपी गिरफ से बाहर है, यह गोली कांड बहुत बड़ा मसला है और सरकार को इसको पूरे मामले को गंभीरता से लेना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री बिलासपुर गोलीकांड पर पर्दा डालने और किसी को बचाने का प्रयास करेंगे तो भाजपा प्रदेशव्यापी आंदोलन चलाएगी जिसकी पूरी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री के कंधों के ऊपर होगी, इसका जो परिणाम होगा उसकी जिम्मेदारी कांग्रेस को वहन करनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार इसलिए बिगड़ रही है क्योंकि सरकार इन गुंडो को संरक्षण देने में लगी हुई है, चंबा हत्याकांड के बाद लगातार हत्याओं का सिलसिला हिमाचल प्रदेश में जारी है। 150 हत्याएं और 300 से अधिक बहनों के साथ शोषण के मामले सामने आए हैं और सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्जवल/सुनील

   

सम्बंधित खबर