अखिलेश यादव ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी से मिलने पहुंचे अस्पताल, जाना हालचाल

- अखिलेश ने कहा, केन्द्र सरकार केजरीवाल को कर रही परेशान

नई दिल्ली/लखनऊ, 26 जून (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा में संसदीय दल के नेता अखिलेश यादव ने बुधवार को अस्पताल में भर्ती दिल्ली राज्य सरकार की मंत्री आतिशी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उनका हालचाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की।

अखिलेश यादव आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी से मिलने लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने आतिशी से बातचीत की और उनका हालचाल जाना। अखिलेश ने जल्द स्वस्थ होकर जनता की सेवा करने की बात कही।

आतिशी से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आतिशी दिल्ली की जनता के लिए लड़ रही हैं। केंद्र सरकार मुख्यमंत्रियों की परेशानी बढ़ा रही और दिल्ली सरकार के साथ बहुत भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए कहा कि केजरीवाल के साथ बहुत भेदभाव हो रहा है। उनको परेशान किया जा रहा। वो जब बाहर आने वाले होते हैं तो नया केस लग जाता है। सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग किया जाता है। इस दौरान आप सांसद संजय सिंह, सपा सांसद लालजी वर्मा, राजीव राय, आनंद भदौरिया, विधायक अतुल प्रधान आदि उपस्थित रहें।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी की अनशन के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मंगलवार तड़के लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतिशी का दावा है कि हरियाणा सरकार दिल्ली को प्रतिदिन 100 मिलियन गैलन (एमजीडी) पानी नहीं दे रही है, जिसके कारण दिल्ली में जल संकट पैदा हो गया है। इसी कारण से आतिशी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर थीं। आतिशी की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल मंगलवार को पांचवें दिन तबीयत बिगड़ी थी।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर