राहुल गांधी को विपक्षी दल नेता बनने पर आभार अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित

राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनने पर बधाई राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनने पर बधाई राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनने पर बधाई राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनने पर बधाई

मधुबनी,27 जून (हि.स.)। मुख्यालय स्थित ललित भवन कांग्रेस कार्यालय में गुरुवार को आभार अभिनन्दन साधुवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिलाध्यक्ष मनोज मिश्रा के संयोजन में राहुल गांधी को अठारहवीं लोक सभा में विपक्ष के नेता पद आसीन होने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त किया। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विपक्ष का नेता बनने पर कांग्रेसियों ने जश्न मनाया।

सांसद राहुल गांधी जी के 18वीं लोकसभा में विपक्ष के नेता पद संभालने पर जिला कांग्रेसियों में उत्साहपूर्ण माहौल बताया।नगर निगम के डिप्टी मेयर कांग्रेस नेता अमानुल्लाह खान ने बताया कि उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं में नव उर्जा जगी है। लोकप्रिय नेता राहुल गांधी विपक्षी दल का नेतृत्व जिम्मेवारी संभालने के लिए बधाई दिया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर हर्ष व्यक्त किया।

अवसर पर जिलाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र ने कहा कि कांग्रेस पार्टी स्थापना काल से सदैव जन आकांक्षाओं का सम्मान करती रही है। कार्यक्रम में आइएनडीए महागठबंधन दल के नेताओं को एकजुटता बनाकर राहुल गांधी में विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया। अवसर प्रो शीतलांबर झा, हिमांशु कुमार, नलिनी रंजन झा उर्फ रूपम झा, ज्योति झा, शाहिद हुसैन, आलोक झा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डा लम्बोदर /गोविन्द

   

सम्बंधित खबर