हरसिद्धि के अंचल अधिकारी पर कुल्हाड़ी से हमला, हिरासत में हमलावर

पूर्वी चंपारण,31 जनवरी(हि.स.)।जिले में हरसिद्धि अंचल के अधिकारी चंद्रशेखर तिवारी पर बुधवार की सुबह कुछ लोगो ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई।

शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने दोनों हमलावरों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित अंचल अधिकारी चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि बुधवार की सुबह वे अपने आवास पर कुछ ऑफिशियल कार्य कर रहे थे । इस समय थाना क्षेत्र के कृतपुर पंचायत के शाहनगर निवासी बच्चन भगत और अमर भगत पहुंचे और बिना कुछ कहे टेबल पर रखे कागज को फाड़ने लगे और मना करने पर वह गाली गलौज करते हुए डंडा से प्रहार किया। फिर भाग कर बाहर निकले और साथ लाये कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया।

हालांकि कुल्हाड़ी सिर पर लगने बजाय पैर पर आ लगी। जिससे उनका पैर कट गया।इस बीच शोर शराबा सुन जुटे स्थानीय लोगों ने चारों तरफ से घेर कर हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। इस बाबत अंचल अधिकारी ने हरसिद्धि थाना में आवेदन भी दिया है।

थाना अध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया कि दोनों हमलावरों से पूछताछ की जा रही है। अंचल अधिकारी से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों हमलावरों को जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर