मुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबित

मुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबितमुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबितमुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबितमुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबितमुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबितमुरादाबाद डिपो की बसों में 850 लीटर डीजल की हेराफेरी के आरोप में सीनियर फोरमैन निलंबित

- परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक ने क्षेत्रीय कार्यालय मुरादाबाद को पत्र जारी कर दिए आदेश

मुरादाबाद, 27 जून (हि.स.)। मुरादाबाद डिपो की रोडवेज बसों में करीब 850 लीटर डीजल की हेराफेरी करने पर परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक एसएल शर्मा ने सीनियर फोरमैन अनिल कुमार को निलंबित कर दिया है। उन्होंने इस मामले में गुरुवार को को क्षेत्रीय कार्यालय मुरादाबाद को पत्र जारी किया।

सीनियर फोरमैन द्वारा मुरादाबाद डिपो के वाहनों से डीजल हेराफेरी करने के लिए लापरवाही बरतने की शिकायत हुई थी। साथ ही आरोपित सीनियर फोरमैन अनिल कुमार ने पर्यवेक्षक पद के अनुरूप कार्य नहीं किया, जिसके कारण निगम को क्षति हुई है।

प्रधान प्रबंधक ने बताया कि अनिल कुमार ने विभागीय आदेशों एवं निर्देशों के विपरीत कार्य किया है। इसके अलावा सीनियर फोरमैन ने अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों में घोर लापरवाही आदि की है। जिसके आधार पर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। निलंबन की अवधि में सीनियर फोरमैन अनिल कुमार को जीवन निर्वाह भत्ते की धनराशि आधा वेतन पर दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर