विकास को ले वार्ड पार्षदों ने किया हंगामा, विकास कार्य बाधित

नवादा 28 जून (हि स.)। नवादा नगर परिषद में शुक्रवार को आयोजित बैठक में सभी वार्ड पार्षदों ने एकजुट होकर चेयरमैन पिंकी कुमारी तथा वाइस चेयरमैन कंचन विश्वकर्मा के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए लाए गए योजनाओं को खारिज कर दिया, जिससे विकास कार्य बाधित हो गया है।वार्ड पार्षदों ने चेयरमैन पर नवादा नगर परिषद के विकास में बाधा डालने तथा मनमानी करने का आरोप लगाया है।

चेयरमैन पिंकी कुमारी का कहना है कि भ्रष्ट नीतियों के तहत काम करने के लिए उन पर दवाब डाला जा रहा है। जिससे मैं किसी भी कीमत पर नहीं करूंगी। वार्ड पार्षदों के भ्रष्ट मंशा के विरूद्ध काम किए जाने को लेकर ही उनका विरोध किया जा रहा है। नगर परिषद चेयरमैन के प्रतिनिधि तथा पूर्व चेयरमैन संजय साव ने कहा कि किसी भी कीमत पर किसी खास व्यक्ति की मंशा को लागू नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नवादा नगर परिषद के नागरिकों ने मुख्य पार्षद पिंकी कुमारी पर भरोसा जताकर चुनाव जीताया था लेकिन वार्ड पार्षद नवादा नगर परिषद के नागरिकों की मंशा के विरूद्ध भ्रष्ट नीति के तहत काम कराना चाहते हैं। जो किसी भी कीमत पर मान्य नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि जनता के हित में काम करने का पक्का इरादा है लेकिन खाओ कमाओ नीति को किसी भी कीमत पर बढ़ावा नहीं दिया जाएगा। यही वजह है कि वार्ड पार्षद विरोध कर रहे हैं। नगर भवन में आयोजित बैठक में चेयरमैन के विरूद्ध महिला र्पाादों ने हाथा-पाई करने की कोशिश की, जिससे वे बैठक छोड़कर बाहर चले गए। वार्ड पार्षदों के गलत रवैए के कारण नवादा नगर का विाकस बाधित होकर रह गया है। चेयरमैन ने कहा कि किसी भी कीमत पर खाओ कमाओ नहीं करने दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर