पेपर लीक से सवा करोड़ लोगों की आशा और विश्वास पर पहुंचा ठेस : अखिलेश यादव

पेपर लीक होना भाजपा की सबसे बड़ी हार है

-परीक्षा मामले में बदनाम का वीडियो वायरल मामले में कब एक्शन लेगी भाजपा सरकार

लखनऊ, 28 जून (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नीट परीक्षा मामले में भाजपा सरकार को घेरा है। उन्होंने परीक्षा लीक होने से अभ्यर्थियों के साथ-साथ उनके माता-पिता और परिवार की उम्मीदों को ठेस पहुंचाने वाला बताया है। उन्हें बिना नाम लिए उप्र सरकार में एक मंत्री और उनके दल के नेता पर पेपर लीक मामले में जुड़े होने पर एक्शन लेने पर ठग का विकास करने वाला बताया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि नीट की परीक्षा से केवल एक कैंडिडेट ही नहीं,उनके माता-पिता, दादा-दादी,नाना-नानी जैसे एक परिवार के अनेक लोगों की उम्मीदें जुड़ी होती है। एक परिवार से औसतन पांच लोग भी जोड़े जाएं तो लगभग सवा करोड़ लोगों की आशा और विश्वास को ठेस पहुंची है। ये भाजपा की सबसे बड़ी हार है कि उन्होंने देश को निराशा के अंधेरे में ढकेल दिया है। ये सवा करोड़ लोग आगामी चुनाव में भाजपा के मुक़ाबले सवा साबित होंगे।

अखिलेश ने कहा कि जो पहले से परीक्षा लीक में बदनाम है और जिसका स्टिंग ऑपरेशन सरेआम है,फिर देर किस बात की? ये सब का विकास नहीं, ठग का विकास है।

उल्लेखनीय है कि पेपर लीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पेपर लीक को लेकर बात करते देंखे जा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की परेशानी बढ़ा दी है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद से विधायक बेदी राम अंडर ग्राउंड हो गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर