पैर में बंधी जंजीर लेकर न्याय मांगने एसएसपी कार्यालय पहुंचा बुजुर्ग

मेरठ, 05 फरवरी (हि.स.)। सरधना थाना क्षेत्र के दबथुआ गांव निवासी एक बुजुर्ग सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। उसका एक पैर जंजीर से जकड़ा हुआ था। बुजुर्ग ने एसएसपी से शिकायत करके अपने बच्चों द्वारा अत्याचार करने का आरोप लगाया। एसएसपी ने उसकी गुहार सुनकर थाना पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

सरधना थाना क्षेत्र के दबथुवा गांव निवासी निरंगपाल सोमवार को पैर में जंजीर बंधे हुए एसएसपी ऑफिस पहुंचे। यह देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी आश्चर्यचकित रह गए। एसएसपी से शिकायत करके बुजुर्ग ने कहा कि उसके बेटा और बेटी उसे जंजीर में बांधकर रखते हैं और काफी समय से उसे बंधक बनाया हुआ है। किसी तरह बंधन मुक्त होकर वह एसएसपी ऑफिस पहुंचा है। इसकी शिकायत सरधना थाने में भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपितों ने उसे फिर से बंधक बना लिया।

बुजुर्ग ने कहा कि उसका दामाद अमित निवासी ग्राम कुटबा जिला मुजफ्फरनगर, बेटी अन्नू चौधरी पत्नी अमित, बेटे विशाल, प्रशान्त व गौरव द्वारा मारपीट की जा रही है और जान से मारने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने उसकी गुहार सुनकर थाना पुलिस को जांच करके कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर