पुल गिरने में खनन माफिया की भूमिका सबसे ज्यादा: पप्पू यादव

पुल गिरने में खनन माफिया की भूमिका सबसे ज्यादा: पप्पू यादवपुल गिरने में खनन माफिया की भूमिका सबसे ज्यादा: पप्पू यादव

किशनगंज,29जून(हि.स.)। बिहार में लगातार पुल गिर रहे है। ये अत्यंत निंदनीय है। पुल गिरने में खनन माफिया की भूमिका सबसे ज्यादा है। यह बातें शनिवार को बागडोगरा से पूर्णिया जाने के दौरान बस स्टैंड में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्णिया के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा।

सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने हाल के दिनों में नीट परीक्षा को लेकर उठाये गए मुद्दे पर भी चर्चा की।उन्होंने कहा कि देश के निर्माण में जिस बच्चे की भूमिका अहम है उसकी लाइफ को सिक्योर करना है। पूर्णिया सांसद ने कहा कि एनजीओ के द्वारा एग्जाम न लिया जाए। इसके लिए एग्जामिनेशन कंट्रोल करने वाली एक कमिटी बनायी जाए।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से कुछ परीक्षा के प्रश्न लीक आउट हो रहे है। लेकिन सरकार इस बात को मानना नहीं चाहती है। इस पर अविलंब रोक लगनी चाहिए।किसी भी परीक्षा का प्रश्न लीक नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बच्चे के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। अभी हाल ही में नीट का एग्जाम कैंसिल किया गया है।

नीट एग्जाम को लेकर जो बातें सामने आयी है उसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार सकारात्मक व रचनात्मक कार्य नहीं कर रही है।युवाओं की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन सबसे पहले इस देश के युवाओं की आवाज को आगे पहुंचाना चाहती है। सांसद ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। इस मौके पर पूर्व जाप नेता डा. गुलरेज रौशन रहमान, जिला परिषद सदस्य नासिक नादिर, पूर्व वरीय नेता मोनश रहमानी, इम्तियाज नसर आदि मौजूद थे।वही इस अवसर पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इमाम अली चिंटू के नेतृत्व में सांसद पप्पू यादव का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कांग्रेस नेताओं में साहबुल अख्तर आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर