ऊना में मनाया डॉक्टर डे, 12 चिकित्सकों को सम्मान

ऊना में इनरव्हील ने सम्मानित किए डॉक्टर।ऊना में इनरव्हील ने सम्मानित किए डॉक्टर।

ऊना, 01 जुलाई (हि. स.)। इन्नर व्हील क्लब ऊना ने सोमवार को जिला ऊना मुख्यालय पर शिवम आर्थोकेयर एवं मल्टी स्पैशियलिटी अस्पताल में डॉक्टर्स-डे के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में स्वास्थय क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाएं देने वाले 12 चिकित्सकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर इन्न्रव्हील क्लब ऊना की प्रधान रमा कंवर ने कहा कि चिकित्सक लोगों की अनमोल जिंदगी को बचाने में अहम भूमिका अदा करते है। उन्होंने डॉक्टर्स डे की सभी चिकित्सकों को शुभकामनाएं देते हुए अपील की कि मानव जीवन को बचाने में सभी चिकित्सक अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान सुनिश्चित करें।

कार्यक्रम को वरिष्ठ चिक्तिसक डा.रितेश सोनी ने संबोधित करते हुए कहा कि रोगियों को घर-द्वार पर उत्कृष्ट स्वास्थय सेवाएं देना उनका ध्येय है। इसके लिए उनकी टीम प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि चिक्तिसक वर्ग पीडि़त मानवता की सेवा के लिए लगातार कार्य कर रहा है तथा समाज द्वारा इस प्रकार से बेहतर कार्य को पहचान देने से उनके उत्साह में बढ़ोतरी होती है तथा चिक्तिसक अधिक उत्साह से पीडि़त रोगियों की सेवा में जुटते है। उन्होंने इन्नर व्हील क्लब का कार्यक्रम के आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया।

क्लब की सचिव शोभा सोनी ने गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की। क्लब एडिटर डा.जागृति दत्ता ने पर्पज आफ द डे पर प्रकाश डाला। क्लब की उपाध्यक्ष निशा शारदा ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम को शिवम अस्पताल के सीईओ विकास भल्ला ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/सुनील

   

सम्बंधित खबर