डबल इंजन सरकार के बाद अब भाजपा की शहरी व ग्रामीण सरकार बनाना है : केदार कश्यप

नारायणपुर, 1 जुलाई (हि.स.)। जिला मुख्यालय में विधानसभास्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन जिला भाजपा कार्यालय नारायणपुर में किया गया। इस बैठक में जिले के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और आगामी चुनावों के लिए रणनीतियों पर चर्चा की।

बैठक के मुख्य अतिथि वनमंत्री और नारायणपुर विधायक केदार कश्यप ने अपने संबोधन में कहा कि जिस तरह कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत करके विधानसभा चुनाव में जीत दिलाई है और लोकसभा चुनाव में भी जीत दर्ज की है, इसके लिए कार्यकर्ताओं की मेहनत का मैं प्रशंसा करता हूं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के समर्पण व परिश्रम के परिणामस्वरूप हमें डबल इंजन की सरकार मिली है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर एक टीम के रूप में काम करना है, और जनता का विश्वास जीतना है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों का लाभ प्रत्येक नागरिक तक पहुंचे। कश्यप ने कार्यकर्ताओं को आगामी शहरी व ग्रामीण चुनावों के लिए तैयार रहने और उसी उत्साह और मेहनत के साथ अब भाजपा की शहरी व ग्रामीण सरकार बनाना है।

बैठक में भाजपा बस्तर संभाग सहप्रभारी निरंजन सिन्हा ने भी अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हमारी सफलता कड़ी मेहनत का परिणाम है। बस्तर लोकसभा क्षेत्र में हम केवल कठिन परिश्रम के बाद ही जीत हासिल कर पाए हैं। अब हमें आगे पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों में भी मेहनत करनी है और शहरी तथा ग्रामीण सरकारों का गठन करना है। सिन्हा ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार रहने और अपनी रणनीतियों को सुदृढ़ बनाने की सलाह दी।

बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रुपसाय सलाम व विधानसभा प्रभारी मनोज जैन ने भी अपने विचार साझा किए। सभी ने आगामी चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों और विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। इस अवसर पर अध्यक्ष जिला पंचायत वेदवती कश्यप, विधानसभा प्रभारी मनोज जैन, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन, भाजपा नेता गौतम गोलछा, निर्देश दीवान, भावेश साहु सहित नारायणपुर विधानसभा के प्रमुख पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्तागण बड़ी संख्या में मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर