चोपड़ा कांड : थाना प्रभारी को प्रशासन ने भेजा नोटिस

कोलकाता, 01 जुलाई (हि.स.)। चोपड़ा में प्रेमी युगल को सड़क पर गिरा कर पीटनेे की घटना की गाज थाना प्रभारी पर गिरी है। ऐसी घटना कैसे घटी, इसका जवाब चोपड़ा थाने के प्रभारी निरीक्षक से मांगा गया है। राज्य पुलिस ने सोमवार को कहा कि चोपड़ा पुलिस स्टेशन के आईसी को प्रशासन द्वारा कारण बताओ नोटिस दिया गया है। साथ ही राज्य पुलिस ने विपक्ष की निंदा की और कहा कि पूरी घटना को राजनीतिक रंग देने की कोशिश की जा रही है।

राज्य पुलिस ने सोमवार दोपहर को अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर लगातार दो पोस्ट किए। इसमें उन्होंने लिखा कि इस्लामपुर पुलिस जिला अंतर्गत चोपड़ा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुए बदसलूकी के मामले में कई लोग गलत जानकारी दे रहे हैं। लेकिन असली कहानी है कि मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने तुरंत आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हमने केस दर्ज की। जांच शुरू हुई। हमने पीड़ितों को पुलिस सुरक्षा भी प्रदान की है। साथ ही इस घटना पर चोपड़ा थाने के आईसी से जवाब मांगा गया है।

चोपड़ा के प्रेमी जोड़े को लक्ष्मीपुर के तृणमूल नेता तजीमुल इस्लाम द्वारा प्रताड़ित करने का एक वायरल वीडियो रविवार को सामने आया। कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपित तृणमूल नेता तजीमुल उर्फ जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिनों की हिरासत में लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा/संजीव

   

सम्बंधित खबर