साले-बहनोई पर कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रूपये ठगने का आरोप

साले-बहनोई पर पीतल की सिल्ली का कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज साले-बहनोई पर पीतल की सिल्ली का कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज साले-बहनोई पर पीतल की सिल्ली का कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज साले-बहनोई पर पीतल की सिल्ली का कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज साले-बहनोई पर पीतल की सिल्ली का कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज

मुरादाबाद, 01 जुलाई (हि.स.)। कुंदरकी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना कटघर पुलिस को दी तहरीर में अपने साले-बहनोई पर पीतल की सिल्ली का कारोबार कराने का झांसा देकर 15 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। मामले में थाना पुलिस ने सोमवार को पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

कमालपुर फतेहाबाद निवासी छोटे ने बताया कि उनका बेटा मोहम्मद आसिम गलशहीद एक मस्जिद में इमामत करता था। उस दौरान उनकी मुलाकात एक रात वाली मस्जिद फाटक वाली गली निवासी शिब्बू से हो गई थी।

पीड़िता ने बताया कि सरकार ने उनकी जमीन नहर के लिए ली थी, जिसका उन्हें 25 लाख रुपये मुआवजा मिला था। शिब्बू ने आसिम से कहा कि उसका साला सुहैल पीतल की सिल्ली का कारोबार करता है और लोगों के पैसे लेकर कारोबार में लगाकर बदले में पांच प्रतिशत मुनाफा देता है। आसिम ने पिता छोटे से बात की और 25 फरवरी 2021 को बैंक से पैसे निकलवा कर पांच लाख रुपये शिब्बू और उसके साले सुहैल को दे दिए।

आरोप है कि पूरी रकम लेने के बाद आरोपितों ने कोई मुनाफा नहीं दिया। जमीन खरीदने के लिए पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपित टाल मटोल करने लगे। थाना कटघर प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में सोमवार को दोनों नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर