उड्डयन मंत्री से मिल पप्पू ने कहा किसानों को चार गुना मुआवजा देकर एयरपोर्ट बनाया जाए

पूर्णिया, 3 जुलाई (हि. स.)। पूर्णिया में एयरपोर्ट निर्माण को लेकर पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव केंद्रीय उड्डयन मंत्री तथा केंद्रीय उड्डयन राज्य मंत्री से मिले। उन्होंने पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर अपना आवेदन उन्हें सौंपा एवं पूर्णिया में एयरपोर्ट निर्माण को लेकर विशेष चर्चा की।

सांसद ने उन्हें पत्र के माध्यम से संसूचित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पूर्णिया में एयरपोर्ट के निर्माण और संचालन की घोषणा की थी लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई कार्य नहीं हो सका है। एयरपोर्ट के निर्माण हेतु पूर्णिया की जनता को केंद्र की सरकार से काफी उम्मीदें हैं। इसलिए इस दिशा में यथाशीघ्र कार्यवाई शुरू की जाए। ये मेरा विनम्र आग्रह है।

इससे पूर्व सांसद पप्पू यादव जी ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल जी से भी मुलाकात की और उन्हें भी पत्र सौंप कर पूर्णिया की जनता की मांग से अवगत कराया। सांसद पप्पू यादव ने आग्रह किया है कि जिन किसानों की जमीन वहां पर अधिग्रहण की जानी है ।उसका कम से कम सर्कल रेट से चार गुना ज्यादा कीमत किसानों को दी जाए जिससे स्थानीय किसान को राहत मिले एवं वह विकास में अपना सहयोग कर सके।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर