राहुल गाँधी को हिंदुओं के बलिदानों के बारे में कुछ नहीं पता : सत्ती

जम्मू, 3 जुलाई (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और भाजपा ओबीसी मोर्चा जम्मू कश्मीर के प्रभारी ब्रह्म ज्योत सत्ती ने प्रेस बयान जारी कर संसद में दिए गए हिंदू विरोधी बयान के लिए राहुल गांधी (विपक्षी नेता) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को खेरात में 'गांधी' उपनाम मिला है क्योंकि उनकी दादी और भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पंडित जवाहरलाल नेहरू की बेटी थीं और उन्हें महात्मा गांधी ने गोद लेकर 'गांधी' उपनाम दिया था।

उन्होंने कहा कि संसद में विपक्ष का नेतृत्व करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू हिंसक, झूठे आदि हैं जो बिल्कुल भी स्वीकार्य और बर्दाश्त करने योग्य नहीं है और यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ने हिंदुओं का अपमान किया है। पूर्व में हमेशा हिंदुओं को निशाना बनाने के लिए कांग्रेस नेताओ ने अनावश्यक बयान जारी किए हैं। उन्होंने पहले भी कई बार ऐसा किया है, यहां तक कि 1975 में राहुल की दादी ने अपनी कुर्सी की खातिर पूरे देश में अनावश्यक आपातकाल लगाया था।

उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा को लगातार तीसरी बार जनादेश दिया। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार समाज के वर्गों के लिए काम कर रही है और जरूरतमंद लोगों के लिए सरकार द्वारा बड़ी संख्या में अत्यधिक लाभकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की राष्ट्र प्रथम की विचारधारा सर्वश्रेष्ठ है तथा यह राष्ट्र हित में कार्य करती है तथा गणमान्य नागरिक भाजपा से जुड़ रहे हैं जो अत्यंत सराहनीय है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर