अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, दो युवकों की मौत

चित्रकूट, 03 जुलाई (हि.स.)। भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट से दर्शन कर देर रात फतेहपुर लौटते समय राजापुर थाना अंतर्गत अर्जुनपुर गांव के पास बेकाबू कार पेड़ से टकरा गयी। हादसे में कार सवार रहे दो युवकों की मौत हो गई। मरने वालो में से एक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पदाधिकारी था।

राजापुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव के पास मंगलवार की रात दो बजे किसी डंफर से टकरा कर एक कार पेड़ से जा टकारायी। कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार जनपद फतेहपुर के थाना खखरेरू के सितलूपुर गांव निवासी जोगेंद्र पाल उर्फ मोनू पाल (28), कोतवाली खागा के संग्रामपुर नरवा गांव रावेंद्र पाल (27) की मौत हो गई। जानकारी पर राजापुर थाना कोतवाली के प्रभारी मनोज चौधरी फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे। कार में फंसे शवों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के कारण यह हादसा हुआ है। माेनू पाल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का प्रांत सह संयोजक और रावेंद्र प्रयागराज में यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। उन्होंने बताया कि परिवार ने घटना को अंजाम देने वाले डंफर चालक के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी करवाई किए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रतन/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर