व्हाट्सएप पर पैसे के लेन-देन की वीडियो वायरल होने पर दो रोडवेज कर्मचारी निलंबित

व्हाट्सएप पर पैसे के लेनदेन की वीडियो वायरल होने पर दो रोडवेज कर्मचारी निलंबितव्हाट्सएप पर पैसे के लेनदेन की वीडियो वायरल होने पर दो रोडवेज कर्मचारी निलंबितव्हाट्सएप पर पैसे के लेनदेन की वीडियो वायरल होने पर दो रोडवेज कर्मचारी निलंबितव्हाट्सएप पर पैसे के लेनदेन की वीडियो वायरल होने पर दो रोडवेज कर्मचारी निलंबितव्हाट्सएप पर पैसे के लेनदेन की वीडियो वायरल होने पर दो रोडवेज कर्मचारी निलंबित

- क्षेत्रीय प्रबंधक ममता सिंह ने की निलंबित करने की कार्रवाई

मुरादाबाद, 03 जुलाई (हि.स.)। क्षेत्रीय प्रबंधक ममता सिंह ने व्हाट्सएप पर पैसे के लेन-देन का वीडियो वायरल होने के आधार पर बुधवार को मुरादाबाद डिपो के दो कर्मचारियों किरनपाल सिंह और अब्दुल अलीम अंसारी को निलंबित कर दिया। एआरएम ने बताया कि दोनों कर्मचारियों द्वारा पैसे लेने की वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हो रही थी।

ग्रुप में शिकायत आई थी कि इस वीडियो के आधार पर सज्ञान में लिया जाए। इस वीडियो की जांच की गई। जिसके आधार पर किरनपाल सिंह और अब्दुल अलीम अंसारी निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले बीती 25 जून को मुरादाबाद डिपो के सीनियर फोरमैन अनिल कुमार को डीजल हेराफेरी के आरोप में प्रधान प्रबंधक एसएल शर्मा द्वारा निलंबित किया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/सियाराम

   

सम्बंधित खबर