नियंत्रण खोकर गार्डवॉल से टकराई बाइक, तीन घायल

डायमंड हार्बर, 04 जुलाई (हि.स.)। संप्रीति पुल पर नियंत्रण खोकर एक बाईक गार्डवॉल से टकरा गई। इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

गुरुवार सुबह चार दोस्त दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर संप्रीति पुल से गुजर रहे थे। महेशतला थाना क्षेत्र के जिंजिरा बाजार इलाके में एक बाइक अनियंत्रित होकर गार्डवॉल से टकरा गयी। उसके पीछे दूसरी बाइक भी अनियंत्रित हो गई। इससे चारों गिर पड़े। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि चारों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था।

इस घटना में दो की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी मृतक और घायल बेहाला के पर्णश्री के रहने वाले हैं।

स्थानीय निवासियों का दावा है कि संप्रीति पुल पर अक्सर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इससे पहले पिछले साल फरवरी में इसी एयरपोर्ट पर एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। आरोप है कि पुलिस बाइक सवारों व बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों को रोकने के लिए कोई पहल नहीं करती है। स्थानीय निवासियों का दावा है कि निगरानी की कमी के कारण एक के बाद एक दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस घटना में एक बार फिर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर