(अपडेट) विश्व कप टी20 विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

नई दिल्ली, 04 जुलाई (हि.स.)। विश्व कप टी20 विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। विजेता भारतीय खिलाड़ियों की यह मुलाकात प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में हुई।

मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व विजेता टीम से उनके अनुभवों को सुना। सोशल मीडिया पर जारी फोटो में प्रधानमंत्री मोदी ट्रॉफी पकड़ने की बजाय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का हाथ थामे नजर आए।

वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को टीम इंडिया के रंग वाली ‘नमो 1’ जर्सी भी भेंट की।

मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खिलाड़ियों के साथ बातचीत की तस्वीरें साझा करते हुए पोस्ट किया, “हमारे चैंपियंस के साथ एक बेहतरीन मुलाकात। 7, लोक कल्याण मार्ग में विश्व कप विजेता टीम की मेज़बानी की और टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत की।”

बीती 29 जून को दक्षिण अफ्रीका के बारबाडोस में टी20 विश्व कप जीतने के बाद टीम इंडिया आज सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंची। इसके बाद खिलाड़ियों का आईजीआई एयरपोर्ट, आईटीसी मौर्य होटल और होटल के रास्ते में जोरदार स्वागत किया गया।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो गई। वहां शाम को टीम वानखेड़े स्टेडियम में बीसीसीआई के सम्मान समारोह में भाग लेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुशील/रामानुज

   

सम्बंधित खबर