हिसार के उकलाना क्षेत्र में बंद पड़ी रजिस्ट्रियां शुरू करने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश

हिसार, 4 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने उकलाना क्षेत्र में रजिस्ट्रियों का काम शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इस क्षेत्र में रजिस्ट्रियां काफी समय से बंद थी। अब शुरू होने से प्रॉपर्टी डीलरों व अन्य नागरिकों को सीधा फायदा होगा।

उकलाना प्रॉपर्टी एसोसिएशन ने पहले ही भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. आशा खेदड़ के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर इलाके में रजिस्ट्रियां खोलने की मांग की गई थी। उन्होंने कहा था कि रजिस्ट्रियां बंद होने से आम नागरिकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एसोसिएशन की मांग के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से बात की और समस्या के समाधान की मांग की। इस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत अधिकारियों को निर्देश दिए कि उकलाना क्षेत्र की रजिस्ट्रियां खोल दी जाएं।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने यह भी आश्वासन दिया है कि क्षेत्र के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। मुख्यमंत्री के इन आदेशों के बाद प्रॉपर्टी डीलरों व आम नागरिकों में खुशी का माहौल देखने को मिला। इससे पहले उकलाना प्रॉपर्टी एसोसिएशन ने जिला अध्यक्ष डॉ. आशा खेदड़ के एक सम्मान में कार्यक्रम में उन्हें लड्डुओं से तोला। उकलाना के महाराजा अग्रसेन पार्क आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष डॉ. आशा खेदड़ ने क्षेत्रवासियों से आह्वान किया कि वे क्षेत्र के विकास के लिए कभी भी उनसे मिल सकते हैं।

उकलाना प्रॉपर्टी एसोसिएशन की लंबे समय से चल रही मांग को पूरा करवाकर जिला अध्यक्ष डॉ. आशा खेदड़ ने हाईकमान व सरकार तक अपना रुतबा साबित किया है। जिला अध्यक्ष के मीडिया प्रभारी अमर पातड़ ने बताया कि कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष के अलावा मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार, विनोद कुमार, राजकुमार, आरजू, राममिलन, प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के प्रधान रामस्वरूप, रिंकू, मनु, साईंनाथ प्रॉपर्टी, हांडा प्रॉपर्टी डीलर, जोगिन्द्र धींगड़ा, जिलेसिंह वर्मा, दिलबाग दनौदा, विनोद कुमार, उमेद चौहान, पप्पू जैन, सरपू दहिया, बिट्टू नैन, मियां सिंह, सोनू चौहान, कपिल, भूपेन्द्र ढाका, अशोक गेटर, सुनील गोयल, रिसाल, जसा व संदीप सहित अनेक डीलर व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

   

सम्बंधित खबर