ट्रक पर लदे 1152 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

अररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देतेअररिया फोटो:गिरफ्तार शराब कारोबारी और एसपी पीसी में जानकारी देते

अररिया, 04 जुलाई (हि.स.)।

जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने एनएच 57 फोरलेन सड़क पर कार्रवाई करते हुए ट्रक पर लदे 1152 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया। इसकी पुष्टि अररिया एसपी अमित रंजन ने की।

जानकारी देते हुए एसपी अमित रंजन ने गुरुवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि असम से ट्रक द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब अवैध बिक्री के लिए बिहार लाई जा रही है। सूचना के आलोक में फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमे नरपतगंज थाना पुलिस के साथ डीआईयू टीम को शामिल किया गया था।

इसी क्रम में बुधवार की रात को एनएच 57 फोरलेन सड़क के पास से कार्रवाई करते हुए ट्रक संख्या सीजी 04 जेडी/2588 की तलाशी ली गई तो मिली सूचना साबित हुई और ट्रक पर विभिन्न ब्रांडों का विदेशी शराब कार्टून में बंद था।ट्रक पर से 1152 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के रहने वाले सुजीत कुमार पिता - सिया प्रसाद सिंह,विशाल कुमार पिता -अवधेश सिंह और सरैया थाना क्षेत्र के बहननगरी के रहने वाले केशव किशोर पिता -पंकज कुमार को शराब के अवैध कारोबार के मामले में गिरफ्तार किया गया।मामले में नरपतगंज में प्राथमिकी कांड संख्या 365/24 धारा -30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर