पलवल: युवती ने युवक को दांतों से काटा, मुकदमा दर्ज

पलवल, 4 जुलाई (हि.स.)। रात के अंधेरे में युवती का रास्ता रोककर छेड़छाड़ का प्रयास करने व विरोध करने पर युवती के हाथ, कंधे व गले पर दांतों से काटने का मामला प्रकाश में आया है। शोर सुनकर जब युवती के परिजन वहां पहुंचे तो आरोपी के परिजनों ने उनके साथ भी मारपीट की और घायल कर दिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर 6 नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कैंप थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह रात्रि करीब 11 बजे अपनी गाय को बांधने के लिए घर के दरवाजे से बाहर निकली थी। उसी दौरान वहां शराब के नशे में राहुल नाम का युवक आया। आते ही उसे पीछे से पकड़ लिया। युवती ने जब विरोध करते हुए छुडाने के लिए शोर मचाया तो आरोपी ने उसके हाथ, कंधे व गले पर दांतों से काट लिया। दोनों हाथों से उसका गला भी दबा दिया।

युवती के शोर मचाने पर उसके माता-पिता, दो भाई, बहन व चाचा मौके पर आ गए। इसी दौरान आरोपी राहुल ने अपने भाई मुकेश, देवचंद, राजीव, रिंकू व सुमित को बुला लिया। आरोपी हाथों में लाठी, डंडा, सरिया व चाकू लेकर आए और उसके परिजनों पर हमला बोल दिया। हमले में युवती के पक्ष के लोगों को आरोपियों ने पीटकर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में युवती सहित छह लोग चोट लगने से घायल हालत में पहुंचे। पलवल कैंप थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि युवती की शिकायत पर 6 नामजद सहित कई अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर