भाजपा नेता पप्पू झा का संदिग्ध हालत में मिला शव ,नरपतगंज विधायक ने जताई हत्या की आशंका

अररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीरअररिया फोटो:मौके पर एसपी और नरपतगंज एमएलए तथा मृतक की फाइल तस्वीर

अररिया, 04 जुलाई (हि.स.)।

अररिया भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा का संदिग्ध हालत में शव मिला है ।नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मुहल्ले में एक मकान के अंदर घर में संदिग्ध हालत में शव मिला।

भाजपा नेता के शव मिलने की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मौके पर एसपी के बुलाने की मांग करने लगे। जिसके बाद मौके पर एसपी अमित रंजन पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और अगल बगल के इलाकों का बारीकी से जायजा लिया।

नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव और पूर्व जिलाध्यक्ष संतोष सुराना सहित बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपा नेताओं ने शव के सीढ़ी के पास संदिग्ध हालात में देख हत्या की आशंका व्यक्त की। घटना को जानकारी के बाद मौके पर नगर थाना पुलिस समेत डीआईयू टीम और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल के इर्द गिर्द से सैंपल कलेक्ट किया।

राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा लंबे समय से भाजपा जुड़े हुए थे।मूल रूप से अररिया के जहानपुर के रहने वाले पप्पू झा नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मुहल्ले में अपना मकान भी बनवाया। लेकिन उनका शव उनके मकान में नहीं बल्कि मकान से थोड़ी दूरी पर गुप्ता के मकान में संदिग्ध हालत में मिली।मकान का मुख्य गेट अंदर से बंद था।जिसे खोलकर अंदर जाने पर ऊपर में सीढ़ी के पास संदिग्ध हालत में शव पड़ा मिला।

अगल बगल के लोग दबी जुबान में बीती रात मकान में कई लोगों के होने की बात करते हुए पार्टी मनाए जाने और शोरगुल होने की बात कह रहे हैं।

नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव ने संदिग्ध हालत में शव मिलने की बात करते हुए हत्या की आशंका व्यक्त की।उन्होंने कहा कि पप्पू झा भाजपा के काफी पुराने कार्यकर्ता थे और संगठन में कई महत्वपूर्ण पद पर रहकर अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन किया था।ऐसे में समर्पित कार्यकर्ता का इस तरह चला जाना भाजपा परिवार के लिए जिला में अभूतपूर्व क्षति है।उन्होंने मामले की आधुनिक तरीके से गंभीरतापूर्वक जांच किए जाने की मांग की।

मौके पर पहुंचे एसपी अमित रंजन ने बताया कि पप्पू झा का शव संदिग्ध हालत में मिला है।आधुनिक और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लिया जा रहा है।जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।एसपी ने मामले की विभिन्न पहलुओं की ओर से जांच कराए जाने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर