झज्जर: बेरी में 20 करोड़ 36 लाख रूपये की लागत से 13 सड़कों का होगा सुधारीकरण

-समान विकास करा रही है भाजपा सरकार: नीलम अहलावत

झज्जर, 4 जुलाई (हि.स.)। सरकार ने बेरी विधानसभा की 13 सड़कों के नवीनीकरण व रिपेयरिंग के लिए लगभग 20.00 करोड़ रूपये की राशि मंजूर की है। जिनका पीडब्ल्यूडी बी0एण्ड आर0 विभाग द्वारा टेंडर भी आमंत्रित किए जा चुके हैं, जल्द ही इन सड़कों का नवीनीकरण व सुधारीकरण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। यह जानकारी झज्जर केन्द्रीय सहकारी बैंक की चेयरपर्सन नीलम अहलावत ने गुरुवार को दी।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महिला मोर्चा नीलम अहलावत ने गुरुवार को अपने पैतृक गांव धांधलान में जन सम्पर्क अभियान के दौरान जनसभा को संबोधित किया। सभा में काफी संख्या में महिलाएं शामिल थी। नीलम ने केन्द्र व हरियाणा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि हरियाणा एक-हरियाणवी एक की तर्ज पर हरियाणा सरकार सभी विधानसभा क्षेत्रों समान विकास करा रही है। उन्होंने बताया कि जिन-जिन सड़कों का नवीनीकरण व सुधारीकरण का कार्य होना है। उनमें जहाजगढ़-पलड़ा-दूबलधन रोड, गोधड़ी-सफीपुर रोड, छुछकवास से मलिकपुर माजरा रोड, बरहाना से दिमाणा रोड, पलड़ा से मांगावास रोड, पलड़ा-छुछकवास रोड, दुल्हेड़ से छुड़ानी रोड, मैन फिरनी वजीरपुर से मैन बेरी-झज्जर रोड़, बाकरा अपरोच रोड, बेरी-बाघपुर-मांगावास रोड, छारा से हाईवे तक रोड, दूबलधन-चिमनी-ढराणा रोड़, छुड़ानी से कबलाना रोड़ शामिल है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का बेरी विधानसभा के लिए सड़कों के नवीनीकरण व सुधारीकरण के कार्यों के लिए जारी की गई राशि के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता हर घर तक पहुंच रहा है, हरियाणा सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। फिर तीसरी बार विकास कार्यों के आधार पर हरियाणा में भाजपा की सरकार बनना तय है। अबकी बार बेरी विधानसभा में भी कमल खिलाने का काम करेंगे। इस अवसर पर सैंकड़ों महिला उपस्थित रही।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/संजीव

   

सम्बंधित खबर