हमीरपुर में घर में घुसकर वृद्ध की हत्या

हमीरपुर, 4 जुलाई (हि.स.)। सुमेरपुर कस्बे के वार्ड नंबर तीन में गुरुवार को घर के अंदर घुसकर वृद्ध की हत्या किए जाने से सनसनी फैल गई है। पत्नी के तड़के जगने के बाद हत्या की जानकारी हुई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर ने परिजनों से जानकारी लेने के बाद एसओ से घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ 103 (1) बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी धनीराम (56) पुत्र जागू वर्मा करीब तीन दशक पूर्व गांव से आकर कस्बे के वार्ड नंबर तीन में घर बनाकर रहने लगे थे। किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर इसकी हत्या कर दी। पत्नी उमा ने बताया कि रात में खाना खाकर वह कमरे में सो गए थे। सामने वाले कमरे में पुत्र धर्मेंद्र कुमार लेटा था। रात में गर्मी अधिक होने के कारण वह छत पर जाकर सो गई। सुबह जब वह नीचे कमरे में आईं तो पति का शव लहूलुहान हालात में पड़ा मिला व पुत्र धर्मेंद्र गायब मिला। इस पर उसने बगल में रह रहे अपने बड़े पुत्र सुनील कुमार को जानकारी दी।

पिता के शव को देखा और पुलिस को सूचना दी

इस पर सुनील कुमार ने मौके पर आकर पिता के शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लेने के बाद उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा व सीओ सदर राजेश कमल मौके पर पहुंचे। परिजनों से जानकारी एकत्र की।

छोटा भाई धर्मेंद्र कुमार घर से गायब है

बड़े पुत्र सुनील कुमार ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। घटना के बाद उसका छोटा भाई धर्मेंद्र कुमार घर से गायब है। इस पर उसने किसी अनहोनी की आशंका जताई है। वहीं घटना के बाद धर्मेंद्र कुमार के घर से गायब होने पर पुलिस की शक की सुई उसकी तरफ घूम रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/दिलीप

   

सम्बंधित खबर