बाघ के हमले में तीन घायल

बाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायलबाघ के हमले में तीन घायल

नगांव (असम), 03 जुलाई (हि.स.)। नगांव जिले के डुमडुमिया इलाके में जंगल से निकलकर रिहायसी इलाके में घुसे एक बंगाल टाइगर द्वारा किए गए हमले में तीन लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के डुमडुमिया के जेडनी इलाके में बुधवार की सुबह एक रॉयल बंगाल टाइगर को देखा गया। इसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। टाइगर द्वारा किए गए हमले में तीन लोग घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम पशु चिकित्सकों की टीम की मदद से बाघ को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है।

इलाके में बाघ देखे जाने की वजह से सभी लोग घर में छिपे हुए हैं। बाघ को लेकर इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है।

हिन्दुस्थान समाचार/असरार/अरविंद

   

सम्बंधित खबर