संपत्ति कर, पानी पर स्मार्ट मीटर से आम लोगों पर बोझ बढ़ेगा: उदय भानु चिब

जम्मू, 4 जुलाई (हि.स.)। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव उदय भानु चिब ने वीरवार को भाजपा पर पिछले एक दशक में कुशासन का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी न केवल अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है, बल्कि आम लोगों की कठिनाइयों को भी बढ़ा दिया है। यहां जम्मू उत्तर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 36 में एक बैठक को संबोधित करते हुए, युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा शासन में पिछले 10 वर्षों में लोगों की परेशानियां कई गुना बढ़ गई हैं, उन्होंने सरकार की अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में असमर्थता पर जोर दिया।

उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने अभूतपूर्व मूल्य वृद्धि और रिकॉर्ड बेरोजगारी के बीच भारी करों के माध्यम से आम लोगों के लिए केवल कई दुख लाए हैं। उदय चिब ने भर्ती घोटालों की एक श्रृंखला के लिए सरकार की आलोचना की, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि इसने युवाओं को निराश और भ्रमित कर दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि संपत्ति कर और पानी पर स्मार्ट मीटर की शुरूआत से आम लोगों पर बोझ और बढ़ जाएगा। उन्होंने बताया कि सरकार के पारदर्शिता और दक्षता के वादे विफल हो गए हैं, जैसा कि लगातार भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन से स्पष्ट है।

उन्होंने आगे कहा कि युवा व्यवस्था से उम्मीद खो रहे हैं और आम लोग अपना गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अब समय आ गया है कि सरकार जिम्मेदारी से काम करे और इन ज्वलंत मुद्दों का समाधान करे। वरिष्ठ युवा कांग्रेस नेता ने लोगों से आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी का समर्थन करने की अपील की और उनसे बदलाव और बेहतर भविष्य के लिए वोट करने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर