नेशनल कांफ्रेंस के नेताओं ने जरूरतमंद लोगों में बांटी जरूरी वस्तुएं

जम्मू, 10 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस ने सोमवार को पुराने शहर में एक कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें गरीबों और जरूरतमंद लोगों के बीच दूध की थैलियां, चावल, मसाले, हल्दी, दालें आदि सहित जरूरी वस्तुएं बांटी गईं। इस अवसर पर प्रांतीय संयुक्त सचिव अंकुश अब्रोल मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम का आयोजन सचिव, सेंट्रल जोन और समन्वयक जम्मू जिला (शहरी) जेकेएनसी, डॉ. विकास शर्मा ने किया।

इस अवसर पर बोलते हुए अंकुश अब्रोल ने गरीबों और जरूरतमंद लोगों को हर तरह की मदद देने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा, नेशनल कांफ्रेंस समानता के दर्शन में विश्वास करती है। पार्टी हमेशा गरीब लोगों के उत्थान के लिए काम करती है और उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए नीतियां बनाती है। एनसी के शासन के दौरान ही जमीन को जोतने वाले को संभव बनाया गया और एनसी सरकार ने अपने शासन के दौरान ऐसी कई और योजनाएं शुरू कीं। अबरोल ने एनसी कार्यकर्ताओं से जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए इस तरह की परोपकारी गतिविधियों का आयोजन करने का आग्रह किया।

डॉ. विकास शर्मा ने भी बोलते हुए गरीब और वंचित वर्गों पर दुखों को थोपने के लिए वर्तमान सरकार की आलोचना की और मांग की कि ऐसे कदम उठाए जाने चाहिए जिससे गरीब लोगों का जीवन आसान हो सके।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर