कुंजवानी से नरवाल एक्सप्रेसवे तक कोई ब्लाइंड वॉल नहीं: जुगल

जम्मू, 4 जुलाई (हि.स.)। लोकसभा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेसवे के हिस्से के रूप में कुंजवानी और नरवाल के बीच आरई ब्लाइंड वॉल लोगों की उम्मीदों के मुताबिक नहीं बनाई जाएगी। जुगल किशोर शर्मा, पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह राणा, पूर्व एमएलसी चौधरी विक्रम रंधावा, भाजपा मीडिया प्रभारी डॉ. प्रदीप महोत्रा, भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के संयोजक शाम लंगर और कुलबीर चाढ़क के साथ पार्टी मुख्यालय त्रिकुटा नगर, जम्मू में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेताओं के साथ रिहायशी इलाके और बाजार के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

जुगल किशोर शर्मा ने कहा, हम केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के आभारी हैं कि उन्होंने जम्मू के लोगों की मांग को स्वीकार कर लिया है कि हाईवे के निर्माण में ब्लाइंड वॉल नहीं बनाई जाए। जुगल ने इस मुद्दे को सुलझाने में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ और पार्टी अध्यक्ष रविंद्र रैना का भी आभार जताया।

शर्मा ने कहा कि भाजपा स्मार्ट और आधुनिक जम्मू के निर्माण और जम्मू के हर कोने में विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। निर्माण और विकास प्रक्रिया के दौरान, भाजपा क्षेत्र के सौंदर्यीकरण को सुनिश्चित करने के लिए भी प्रतिबद्ध है और पार्टी ने यह सुनिश्चित किया है कि यह विकास प्रक्रिया निर्माण के साथ शहर को दो अलग-अलग क्षेत्रों में विभाजित न करे। जुगल ने बताया कि स्थानीय लोगों और बाजार संघों के अनुरोध पर सभी वरिष्ठ नेताओं ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और केंद्रीय मंत्री के समक्ष इस मुद्दे को उठाया।

वहीं देवेंद्र सिंह राणा ने केंद्रीय मंत्री के साथ बैठक के बारे में जानकारी दी और कहा कि मंत्री स्थानीय लोगों और बाजार संघों के अनुरोध पर जम्मू-कश्मीर भाजपा नेताओं द्वारा उठाई गई वास्तविक मांग का बहुत समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस बात पर सहमति जताई कि मौके पर ब्लाइंड दीवार वांछनीय नहीं है और उन्होंने इस मुद्दे पर तत्काल कार्रवाई करने को कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर