सरकारी जमीन पर किए कब्जे को हटाए प्रशासन: चरणजीत पाहवा

हरिद्वार, 4 जुलाई (हि.स)। भैरव सेना संगठन के जिलाध्यक्ष चरणजीत पाहवा ने सराय रोड स्थित हरिलोक कालोनी में सिंचाई विभाग की जमीन पर अवैध कब्जा कर धर्मस्थल बनाए जाने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

पाहवा ने कहा कि यदि प्रशासन 20 अगस्त तक कार्रवाई नहीें करता है तो संगठन आंदोलन करने को बाध्य होगा। चरणजीत पाहवा ने कहा कि भैरव सेना संगठन लंबे समय से धर्म के नाम पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के मामले को उठाता रहा हैं। सिंचाई विभाग को भी इस संबंध में अवगत कराया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर संगठन की ओर से इस मामले को लेकर 5 जुलाई से विरोध प्रदर्शन और आंदोलन करने का निर्णय लिया गया था लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट, पुलिस व सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में कांवड़ मेले के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर संगठन ने प्रशासन का सहयोग करते हुए बीस अगस्त तक आंदोलन को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

इस दौरान युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष लव चौहान, शहर अध्यक्ष बक्शी चौहान, जिला कोषाध्यक्ष सत्येंद्र यादव, जिला उपाध्यक्ष मोहित सैनी, जिला उपाध्यक्ष सौरभ चौहान, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विक्की प्रजापति, श्यामसुंदर शर्मा, हरिद्वार विधानसभा प्रभारी दिवाकर वर्मा, संचित ग्रोवर, अमन चौहान, कुश चौहान, वंश चौहान, विनय प्रजापति आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / रजनीकांत/प्रभात

   

सम्बंधित खबर