लग्जरी कार में गोतस्करी, पुलिस के पीछा करने पर कार छोड़कर फरार हुए तस्कर

दौसा, 7 जुलाई (हि.स.)। जिले में गो तस्कर सक्रिय हैं। यहां गो तस्कर गोवंश से भरी कार कलेक्ट्रेट के पास सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें तीन गोवंश बेरहमी से ठूंस-ठूंस कर भरे हुए थे। तस्करों ने गोवंशों के पैर और मुंह रस्से से बांधे हुए थे। जिन्हें गोशाला पहुंचाकर इलाज करवाया। लग्जरी कार से गोवंशों की तस्करी का मामला दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

डिप्टी एसपी रवि प्रकाश शर्मा ने बताया देर रात्रि को सोमनाथ क्षेत्र से तस्करों द्वारा कार में गोवंश भरकर ले जाने की सूचना पर ड्यूटी टीम ने कार का पीछा किया। बदमाश कार को कलेक्ट्रेट के पास छोड़कर भाग छूटे। रात में अंधेरे के चलते गो तस्कर पकड़ में नहीं आ सके, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है। कार में तीन गोवंश मिले हैं, साथ ही कुछ पोस्टर भी कार के लगे हुए मिले। संभवतया गो तस्करों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पोस्टर लगाए हुए थे ताकि पुलिस उनकी कार को रोके नहीं।

उल्लेखनीय है कि पूर्व में गो तस्कर ट्रकों में गोवंशों की तस्करी किया करते थे लेकिन अब लग्जरी कार से तस्करी कर रहे हैं। यही नहीं दौसा शहर से लग्जरी कार में गोवंशों की तस्करी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी लग्जरी कार से गो तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन इन तस्करों पर नकेल कसने में कोतवाली थाना पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चरणजीत/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर