अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर लगाए अपराधियों को बचाने का आरोप

Amit Malvya

कोलकाता, 08 जुलाई (हि.स.)। भाजपा नेता और पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी बलात्कार, यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक पिटाई जैसे मामलों में पीड़ितों का इस्तेमाल करके अपराधियों को बचा रही हैं और राजनीतिक विरोधियों को निशाना बना रही हैं। मालवीय ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि शेख शाहजहां और ताजेमुल इस्लाम (उर्फ जेसीबी) जैसे अपराधियों को बचाने के लिए ममता बनर्जी ने पीड़ितों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने हाल ही में मेहरुन नेशा के मामले का उल्लेख किया, जिनकी सार्वजनिक रूप से पिटाई की गई थी। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस विधायक ने इस कृत्य का बचाव किया था।

मालवीय ने आगे कहा कि अब मेहरुन नेशा ने माकपा नेता मोहम्मद सलीम और उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि वीडियो के वायरल होने के लिए वे जिम्मेदार हैं।

मालवीय का कहना है कि यह शिकायत मेहरुन नेशा ने अपने आप दर्ज नहीं की होगी, क्योंकि वह तथ्यों से अनजान हैं। उन्हें यह शिकायत इसलिए दर्ज करानी पड़ी क्योंकि उन्हें तृणमूल के दबदबे वाले चोपड़ा में रहना है और ममता बनर्जी की प्राथमिकता मेहरुन नेशा के लिए न्याय नहीं बल्कि राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाना है।

मालवीय ने कहा कि यह वीडियो पहले से ही बंगाल मीडिया में था और कई उपयोगकर्ताओं ने इसे दिल्ली पहुंचने से पहले ही साझा किया था। उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि वह राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाकर सफल नहीं होंगी।

हिन्दुस्थान समाचार / ओमप्रकाश सिंह / गंगा राम

   

सम्बंधित खबर