चंडीगढ़ से लौट रहे मजदूर को नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर लूटा

पूर्वी चंपारण, 09 जुलाई(हि.स.)। चंडीगढ से मजदूरी कर अपने भतीजे कीा शादी समारोह में भाग लेने घर आ रहे एक मजदूर को नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर तीन युवकों ने सात हजार रुपये, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया है। लूटने के बाद युवकों ने बोलेरो गाड़ी से लाकर हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरपुर राय तेलियाई परती पर रात में बेहोशी के हालत में फेंक दिया।

मंगलवार की सुबह में ग्रामीण शौच के लिए गए तेलियाई परती की ओर गए तो देखा की सड़क किनारे एक अधेड़ जख्मी व बेहोशी के हालत में पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दिया। साथ ही जख्मी मजदूर की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तीन घण्टे बाद तक पुलिस तो नही पहुंची, लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो देख लूट के शिकार मजदूर के भाई घटना स्थल पर पहुंच मजदूर को अपने साथ ले गए।

मजदूर गोविंदगंज ढाला के रहने वाले शत्रुधन पासवान है। उसके छोटे भाई सत्यनारायण पासवान ने बताया कि सोशल मीडिया पर फोटो देखने बाद घटना का पता चला। उन्होंने बताया कि मेरे भतीजे सुनील की आज शादी है। उसी में भाग लेने वे चंडीगढ़ से ट्रेन से आए है। वे ट्रेन से रात में मोतिहारी उतरे। वही पर एक बोलेरो गाड़ी पर तीन व्यक्ति थे। जिसने बताया कि हम सब भी अरेराज चल रहे है। आप भी बैठ जाइए। रास्ते में उक्त तीनों ने जबरन नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिलाया। विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया है। उनके पास रखी सात हजार रूपया व अन्य सामान लुटकर फेंक दिए है। स्थानीय ग्रामीणो का आरोप है,कि सूचना के बावजूद पुलिस मौके पर नही पहुंची।

हिन्दुस्थान समाचार / आनंद कुमार / गोविंद चौधरी

   

सम्बंधित खबर