फरीदाबाद : तीन सप्ताह से लापता नाबालिग लडक़े को कोलकाता से तलाशा

फरीदाबाद, 10 जुलाई (हि.स.)। क्राइम ब्रांच कैट ने तीन सप्ताह से लापता 17 वर्षीय नाबालिग लडक़े को कोलकाता से तलाशा है। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि 16 जून को सेक्टर-8 थाने में अपहरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें लडक़े के परिजनों ने बताया कि उनका लडक़ा 15 जून से लापता है और उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही। उनके द्वारा हर जगह लडक़े को तलाश करने की कोशिश की परंतु कोई जानकारी नहीं मिली।

स्वजनों ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्तों रिश्तेदारों के घर पर भी पता किया परंतु वहां भी उनका लडक़ा नहीं मिला। शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर-8 में मुकदमा दर्ज करके लडक़े की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच कैट को सूचना दी गई। पुलिस हर तरीके से लडक़े को तलाश करने की कोशिश कर रही थी परंतु उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। लडक़े के परिजनों ने इस संबंध में कई बार रोड जाम कर धरना प्रदर्शन भी किया।

डीसीपी क्राइम के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने लडक़े के पश्चिम बंगाल के कोलकाता में होने की जानकारी मिली जिसपर क्राइम ब्रांच कैट और थाने की टीम लडक़े को लेने के लिए कोलकाता पहुंची। पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत करते हुए लडक़े को कोलकाता से सकुशल तलाश किया। पुलिस पूछताछ में लडक़े ने बताया कि वह अपने परिजनों से नाराज होकर घर छोडक़र चला गया था। वह फुटबॉलर बनने के लिए कोलकाता गया था लेकिन सफल नहीं हुआ और कोलकाता में गार्ड की नौकरी लग गया था।

हिन्दुस्थान समाचार / -मनोज तोमर / संजीव शर्मा

   

सम्बंधित खबर