हरसिद्धि में स्पंदना स्फूर्ति बैक से 7.98 की लूट,तीन संदिग्ध हिरासत में

प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्वी चंपारण,11 जुलाई(हि.स.)।जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि बाजार स्थित स्पंदना स्फूर्ति बैंक में अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है।घटना बीती रात करीब दस बजे की बतायी जा रही है।

बीती रात स्पंदना स्फूर्ति बैंक के कर्मी कार्यालय में काम कर रहे थे।इसी बीच करीब पांच की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशो ने बंदूक की नोक पर पहले कर्मियो के साथ मारपीट की फिर डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान ऑफिस में रखे 7 लाख 98 हजार रुपए लेकर फरार हो गए,जिसकी सूचना कर्मियों ने हरसिद्धि थाना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

स्पंदना स्फूर्ति बैंक के कर्मी मुकेश कुमार ने बताया कि बीती रात्रि करीब 9.30 से 10 बजे के बीच पांच की संख्या में नकाब पोश अपराधी बैंक में घुसे। इस दौरान पहले मारपीट की और फिर कट्टा दिखा कर बैंक में रखे सात लाख 98 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के साथ ही स्थल पर जांच के लिए टीम को भेज गया। इसके साथ ही दो संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है।संदेह के आधार पर घटना कारित होने के दौरान मौके पर उपस्थित बैंक कर्मियो से भी पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / आनंद कुमार / चंदा कुमारी

   

सम्बंधित खबर