सिरकटा शव मिलने से मची सनसनी

आज़मगढ़, 14 जुलाई (हि.स.)। जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के रोहुआर गांव निवासी जुमराती के घर से रविवार को पुलिस ने सिर कटे शव को खोदकर निकलवाया। सिर कटा शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव पूरी तरह से सड़ गया था। मौके पर एसपी ग्रामीण ने फोरेंसिक टीम को बुलाया और टीम जांच में जुट गई। धड़ मिलने पर पुलिस सिर की तलाश में जुट गई, लेकिन वह नहीं मिला।

महराजगंज जिले के श्याम देउरवा थाना क्षेत्र के भलुई गांव निवासी कुलदीप ने 11 जुलाई को जीयनपुर कोतवाली में अपने पिता पिकअप चालक शैलेंद्र सिंह के गायब होने की तहरीर दी थी जिसमें उसने बताया था कि वह तीन जुलाई से पिकअप सहित गायब हैं। कुलदीप की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस विवेचना में जुट गई। विवेचना के दौरान पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए युवक की निशानदेही पर पुलिस ने रौनापार थाना क्षेत्र के रोहुआर स्थित जुमराती के आवास पर रविवार को एसपी ग्रामीण चिराग जैन, सीओ सगड़ी, शुभम तोदी, एसओ रौनापार विजय प्रकाश मौर्य, चौकी प्रभारी लाटघाट जफर खान, थानाध्यक्ष जीयनपुर विवेक पांडेय, एसओजी, सर्विलांस, फोरेंसिक टीम पहुंची। युवक की निशानदेही पर खोदाई कराकर शव को बरामद किया लेकिन शव का धड़ तो वहां से मिला पर सिर गायब था। जो शव बरामद हुआ वह पूरी तरह से सड़-गल गया था। पुलिस ने किसी तरह से शव को समेटा।

एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजीव चौहान / Siyaram Pandey

   

सम्बंधित खबर